मिस्बाह ने पाक कोच के लिए आवेदन करने से किया इंकार
मिस्बाह ने पाक कोच के लिए आवेदन करने से किया इंकार
Share:

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज रह चुके मिस्बाह उल हक ने साफ किया कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिए अब तक आवेदन नहीं किया है। टेस्ट के सबसे सफल कप्तान के रूप में पहचाने जाने वाले मिस्बाह ने मीडिया से कहा कि वह सिर्फ शिविर के निरीक्षण के लिए राजी हुए हैं क्योंकि वह आगामी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सत्र के लिए तैयारी में खिलाड़ियों की मदद करना चाहते हैं। पाकिस्तान टीम के संभावित खिलाड़ी मिस्बाह के मार्गदर्शन में लाहौर में सत्र पूर्व अनुकूलन शिविर में हिस्सा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, ‘मैं इन खिलाड़ियों को जानता हूं, मैं उनके साथ खेला हूं. मुझे घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की जरूरतों का पता है. मुझे पता है कि किस तरह की तैयारी की जरूरत है और यदि मैं सहायता कर सकता हूं तो क्यों नहीं करूं.’इस पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्होंने अब तक फैसला नहीं किया है कि वह मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन करें या नहीं।

उन्होंने कहा, ‘अब तक मैंने मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है और बेशक जिस दिन मैं ऐसा करूंगा उस दिन सबसे पहले क्रिकेट समिति के सदस्य के रूप में इस्तीफा दूंगा। नए कोच की खोज के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिस्बाह उल हक को अहम जिम्मेदारी दी है. पीसीबी ने पाकिस्तान के 20 क्रिकेटरों के लिए कैंप का आयोजन किया है जिसकी कोचिंग की जिम्मेदारी मिस्बाह उल हक को दी गई है।यह प्री सीजन कैंप है जो पाकिस्तान के आगामी अंतरराष्ट्रीय सीरीज की तैयारियों के मद्देनजर लगाया जाएगा।

एशेज सीरीज: इंग्लैंड के जेसन रॉय हो सकते हैं टीम से बाहर, सिर में लगी है गंभीर चोट

वीरेंद्र सहवाग का दावा, कहा- सचिन का ये रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ पाएंगे विराट

Ind vs WI:टेस्ट मुकाबले से ठीक पहले वेस्टइंडीज ने टीम में किया बड़ा बदलाव, कीमो पॉल हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -