गेल, वाटसन और पीटरसन से नाराज है मिसबाह व यूनिस
गेल, वाटसन और पीटरसन से नाराज है मिसबाह व यूनिस
Share:

कराची: मिसबाह उल हक जो कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज में शुमार है व यूनिस खान जो कि पूर्व के पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज में शुमार है खबर है कि इन दोनों ही मशहूर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट में आइकन खिलाड़ियों की सूची में सम्मिलित नहीं किये जाने पर बहुत ही गहरी नाराजगी व्यक्त की है. गौरतलब है की पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट में आइकन खिलाड़ियों का ऐलान कल PCB ने किया है जिनमें की मौजूदा टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक व पूर्व टेस्ट कप्तान यूनिस खान का नाम नहीं है.

तो वहीं दो विदेशी खिलाड़ियों को आइकन बनाया गया है जो अपने देश की टीम में भी नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले में कहा है कि मिसबाह उल हक व यूनिस खान वह दोनों ही नाराज हैं और पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट में टीमों की कप्तानी नहीं दिये जाने पर वे लीग से बाहर भी रह सकते हैं. बता दे की पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट में पांच फ्रेंचाइजी के आइकन खिलाड़ी क्रिस गेल, केविन पीटरसन, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और शेन वाटसन हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व टी20 कप्तान मोहम्मद हफीज को भी पीएसएल में आइकन खिलाड़ी नहीं बनाया है. यह दोनों ही पाकिस्तानी खिलाडी इसलिए खफा है की उनकी अनदेखी करके गेल, वाटसन और पीटरसन को तवज्जो दी गई. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -