Video: 'मिर्जया' का ट्रेलर रिलीज.....

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जया से बॉलीवुड पर अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले है. गौरतलब है कि मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर ट्रेलर जो कि पहले ही जारी कर दिया था. व बता दे कि फिल्म के इस टीजर ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था. अब इस फिल्म का एक शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर फिल्म 'मिर्जया' के ट्रेलर को अबतक 1 लाख, 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह फिल्म मिर्जा और साहीबान की अमर प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में हर्षवर्धन के अपोजिट श्यामी खेर हैं. आपको बता दे कि मिर्जया से सैयामी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है. मिर्जिया पंजाब के प्रसिद्ध प्रेमी जोड़े मिर्जा-ग़ालिब की प्रेम कहानी है.

इस कहानी को ध्यान में रखते हुए कई तरह के वीडियो एलबम बन चुके है. लेकिन राकेश इसे आज के ज़माने की कहानी की तरह पेश करने वाले है. इस फिल्म के गीतों को गुलजार ने लिखा है और संगीत दिया है शंकर, एहसान और लॉय ने. बता दे कि फिल्म मिर्जया के विजुअल्स वाकई शानदार हैं जो कि ना सिर्फ बॉलीवुड प्रेमियों को बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी अट्रैक्ट कर रहे हैं. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट कर सराहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -