'मिर्ज़िया' एक्ट्रेस को ऑफर हुई सेक्स कॉमेडी फिल्में, लिया ऐसा फैसला

Dec 07 2018 03:30 PM
'मिर्ज़िया' एक्ट्रेस को ऑफर हुई सेक्स कॉमेडी फिल्में, लिया ऐसा फैसला

शुरू में निर्देशक पर निर्माता डेब्यू कलाकार को पहली फिल्म जैसे ही रोल देते हैं जिससे सहूलियत महसूस करें. लेकिन  2016 में निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से करिअर शुरू करने वाली संयमी खेर का अनुभव अलग है. जी हाँ, मिर्जा-साहिबा की ऐतिहासिक कहानी के आधुनिक रूपांतरण में साहिबा उर्फ सुचित्रा का रोल निभाने वाली संयमी को मिर्जिया के बाद एक नहीं बल्कि दो सेक्स कॉमेडी ऑफर हुईं. हल ही में इस बात की जानकारी मिली है जिसमें उन्हीं दो फिल्में ऑफर हुई हैं. 

लेकिन इसी पर खबर आई है कि इन दोनों फिल्मों को संयमी ने ठुकरा दिया. मिर्जिया के बाद संयमी की दूसरी फिल्म अब मराठी में आ रही है जिसका नाम 'माऊली' है. इसमें वह रितेश देशमुख के अपोजिट हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि उनके पास हिंदी फिल्मों से ऐसे रोल आ रहे थे जिसे वो नहीं करना चाहती. उनसे जब पूछा गया तो संयमी ने बताया, 'मिर्जिया के बाद मुझे दो सेक्स कॉमेडी ऑफर हुई थीं. मुझे यह काम नहीं करना. हालांकि मैं इन्हें कमतर नहीं आंकती क्योंकि इनके दर्शक हैं और ये चलती भी हैं. परंतु मैं ये फिल्में नहीं करना चाहती.' उन्होंने बताया कि इसके अलावा बॉलीवुड से जो अन्य ऑफर थे, उसमें हीरोइन को सिर्फ नाच-गाना ही करना था.  

इसके अलावा संयमी कहती हैं, ऐसी फिल्में करने का कोई अर्थ नहीं होता. अगर वह बहुत बड़े बैनर की या बड़े सितारों के साथ न हो. संयमी मानती हैं कि मिर्जिया के बाद एक साल कुछ यूं गुजरा कि कई चीजें बनते-बनते रह गईं. उन्हें मणिरत्नम जैसे प्रतिष्ठित डायरेक्टर ने तमिल फिल्म के लिए साइन किया था. इसका वर्कशॉप भी हुआ परंतु फिल्म शुरू होने से पहले बंद हो गई. 

प्रियंका के लहंगे पर लिखा था उनके पति का नाम, वीडियो वायरल

Sonchiriya Official Teaser : गोलियां चलाते दिखे सुशांत और अन्य कलाकार

सुशांत के साथ किसिंग सीन करते समय ऐसा फील कर रही थी सारा