Mirzapur Trailer : 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' देखने वालों को जरूर पसंद आएगी ये सीरीज़
Mirzapur Trailer : 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' देखने वालों को जरूर पसंद आएगी ये सीरीज़
Share:

अमेज़न प्राइम पर एक और हिंदी वेब सीरीज़ आने वाली है जिसका नाम है 'मिर्ज़ापुर'. इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे देखकर आपको भी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की याद आ जाएगी. सीरीज़ को फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस में बनाया गया है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं मिर्ज़ापुर का काफी बुरा माहौल बताया गया है. बन्दुक से धूम धड़ाका कुछ ज्यादा ही दिखाया गया है जिसे देखकर आप बोल सकते हैं सीरीज़ काफी धमाल मचाने वाली है.

TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'

बता दें, सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी ऐसे इंसान बने हैं जिनसे हर कोई डरता है, वहीं अली फज़ल और विक्रांत मस्से हैं जो उसी की तरह बनना चाहते हैं. इसमें दिव्येंदु शर्मा भी हैं जो ट्रेलर में बदला लेते दिखाई देंगे. उनकी एक्टिंग कोआप देख ही सकते हैं किस कदर डूब कर एक्टिंग कर रहे हैं. दरअसल, वो बॉलीवुड के स्वीट रोल से बाहर निकल कर आना चाहते हैं और मिर्ज़ापुर के लिए एक लोकल गैंगस्टर बन रहे हैं. इसके पहले देख लीजिये सीरीज़ का ट्रेलर जो देखकर आपको भी मज़ेदार लगने वाला है.

टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

सीरीज़ में श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगाओंकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर फीमेल रोल में दिखाई देने वाली हैं. ये एक क्राइम ड्रामा है जिसमें आपको सेक्स लस्ट गोली बारूद सभी कुछ देखने को मिलेगा. मिर्जापुर को गुरमीत सिंह, करण अंशुमन और मिहिर देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं. जिन्होंने गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर देखि उन्हें ये सीरीज़ जरूर पसंद आने वाली है. 16 नवंबर से इसके शो प्रसारित होने वाले हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

सलमान की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल, इंडिया की किम कार्दशियन कहने लगे लोग

मलाइका के इतने हॉट फोटोज देखकर उम्र बताना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -