कालीन भैया ने बताया- कब आएगा मिर्जापुर का दूसरा सीजन!
कालीन भैया ने बताया- कब आएगा मिर्जापुर का दूसरा सीजन!
Share:

क्राइम बेस्ड वेब सीरीज मिर्जापुर का पहला सीजन तो सुपरह‍िट हो गया था और इसके बाद से ही सभी लोग इसके दूसरे सीजन की र‍िलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब तक इस वेब सीरीज के सेकंड सीजन की र‍िलीज डेट को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं हुई है लेकिन सीजन की तैयारी इन द‍िनों जोरों पर है. हाल ही में मिर्जापुर के दूसरे सीजन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

सूत्रों की माने तो इस वेब सीरीज की शूट‍िंग का काम तकरीबन पूरा हो चुका है. बता दें इस सीरीज के लीड एक्टर देवेंदु ने ट्वीट करते हुए कालीन भैया पकंज त्रि‍पाठी संग एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस खास तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'बहुत मजा आया शूट में. जल्द मिलेंगे पंकज त्र‍िपाठी.' इसके बाद एक्टर देवेंदु की इस तस्वीर को पंकज त्रिपाठी ने र‍िट्वीट करते हुए ल‍िखा कि, 'बहुत शानदार रहा दोस्त.' ऐसे में अब इस तस्वीर से कयास लगाए जा रहे हैं कि मिर्जापुर के अगले सीजन की तैयार‍ियां पूरी हो चुकी हैं.

वैसे आपको बता दें 21 फरवरी को अमेजन प्राइम ने एक वीड‍ियो जारी किया था कि ज‍िसमें जल्द वापसी की जानकारी दी गई थी. हालांकि इस वेब सीरीज के आने वाले सीजन की कहानी क्या होगी इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए स्लोगन द‍िया गया था- 'अब बजेगा पूरा बैंड.' बता दें पिछले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, कुलभूषण खरबंदा, राजेश तैलंग, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, शीबा चड्ढा, शुभ्रज्योति नजर आए थे.

अंबानी परिवार ने देश के जवानों संग मनाया बेटे की शादी का जश्न

Saand Ki Ankh : गांव के लिबास में झूला झूलती दिखी एक्ट्रेस, देखें नया पोस्टर

KGF चैप्टर 2 की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -