वेब शो Mirzapur Season 2 को लेकर आई नई जानकारी
वेब शो Mirzapur Season 2 को लेकर आई नई जानकारी
Share:

इन दिनों वेद सीरीज़ का काफी चलन है और आये दिन नई नई सीरीज़ आती जा रही हैं. आज के यूथ्स इसे ही पसंद कर रहे हैं जिनकी कहानी एकदम अलग होती है और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है. ऐसे ही ‘मिर्ज़ापुर’ का पहला सीजन कुछ उसी का उदाहरण है, उसके बाद से ही लोगों के अन्दर इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार भी बढ़ गया था. वेब सीरीज़ में एक सीजन के बाद दूसरा सीजन आता है और दर्शक इसके लिए इंतज़ार करते रहते हैं. 

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर ‘मिर्ज़ापुर’ सीजन 2 के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें कि पर्दे के पीछे के इस वीडियो ने वेब सीरीज के सभी फैन के अन्दर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक शानदार कैप्शन से भी इसे नवाज़ा है, ये कैप्शन है कि ‘मिर्जापुर का किंग कौन, हम सब बहुत जल्द जानने वाले हैं.’ हाल ही में इसका नया पोस्टर सामने आया है. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने जो तस्वीर साझा की है वो एक गन की है, जो एक केस में बंद है और लिखा है उसमे ‘मिर्ज़ापुर’. इसी के साथ बहुत छोटी सी क्लिप भी साझा की है, जिसमे एक टैक्सी के पीछे ‘कालीन भईया : द किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर’ लिखा हुआ नज़र आ रहा है. जानकारी दे दें, प्रोड्यूसर के द्वारा शेयर किये गये इस तस्वीर और वीडियो ने अब फैंस के अन्दर इस आने वाली वेब सीरीज को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है.  

ऐश्वर्या पर बने मीम को देख विवेक पर भड़के अभिषेक..

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

इस एक्ट्रेस की डेट करना चाहते हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -