बुजुर्ग को पीट-पीटकर दबंगों ने दे दी मौत, बीच बचाव के लिए आई बहू पर फेंका तेजाब
बुजुर्ग को पीट-पीटकर दबंगों ने दे दी मौत, बीच बचाव के लिए आई बहू पर फेंका तेजाब
Share:

लखनऊ से अपराध का जो मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा. इस मामले को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का बताया जा रहा है जहाँ एक जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया, इस मामले को मिर्जापुर के जिगना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक जमीनी विवाद में कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई और उसके बाद उन्होंने बहू को भी नहीं छोड़ा. जब बहु ने अपने ससुर को बचाने की कोशिश की तो दबंग महिला पर तेजाब डाल दिया. इस मामले में बताया गया है कि इससे महिला बुरी तरह झुलस गई और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया.

वहीं पुलिस ने इस मामले में मामला दायर कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लालचन्द माझी और उनके पड़ोसी बड़कू दुबे के बीच जमीन को लेकर रंजिश चल रही है और इसी बात से झगड़ा शुरू हुआ और मृतक के परिजनों का कहना है कि ''विवादित जमीन को कुछ वर्ष पहले लालचन्द माझी ने गांव के ठाकुर परिवार से अपने नाम लिखाया था. जिस पर उनके पड़ोसी बड़कू दुबे अपना दावा ठोक रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. मारपीट के दौरान बुजुर्ग लालचन्द की पिटाई की गई. जिससे वो घायल हुए. उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.''

इस मामले में मृतक लालचन्द की बहू भगमानी जब अपने ससुर को बचाने पहुंची तो आरोप है कि दबंगो ने उसके ऊपर भी तेजाब फेंक दिया और इस हमले वह गंभीर रूप से झुलस गई. मिली जानकारी के मुताबिक उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद बड़कू दूबे, अरुण कुमार दूबे, सुरेश कुमार और पवन कुमार दुबे के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा चुका है.

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी

पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -