'3 इडियट्स' की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चला गया था ये मशहूर अभिनेता, जानिए क्या था कारण?
'3 इडियट्स' की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चला गया था ये मशहूर अभिनेता, जानिए क्या था कारण?
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अली फजल की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इतनी बेहतरीन हिट रही कि इसका सेकंड सीजन लाया गया तथा गुड्डू भईया की उनकी भूमिका प्रत्येक घर में मशहूर हो गया। कई फिल्मों तथा वेब सीरीज का भाग रह चुके अली फजल के बारे में कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर का आरम्भ फिल्म 3 इडियट्स से की थी।

वही अब यदि आप ये सोच रहे हैं कि आमिर खान, शरमन जोशी तथा आर। माधवन स्टारर मूवी 3 इडियट्स में आखिर अली फजल कहां थे तो आपको बता दें कि मूवी में अली का बेहद छोटा सा किरदार था। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ इस ब्लॉकबस्टर हिट मूवी में एक छोटा सा किरदार करके किया था। इतना ही नहीं इस मूवी के पश्चात् अली डिप्रेशन में भी चले गए थे।

वही हाल ही में पीपिंग मून के साथ इंटरव्यू में अली फजल ने कहा कि उस डिप्रेशन से निकल पाना एक चुनौती थी। मूवी में उनके रोल का नाम जॉय लोबो था जो कि परीक्षा की डेडलाइन मिस हो जाने के चलते डिप्रेशन में चला जाता है तथा फिर आत्महत्या का कदम उठा लेता है। अली वास्तविक जिंदगी में भी तब कॉलेज छात्र थे तथा द्वितीय वर्ष में पढ़ रहे थे। अली ने कहा, 'जानते हैं क्या हुआ था? अचानक से ऐसी जानकारियां आने लगीं कि कॉलेज के विद्यार्थी खुद को चोट पहुंचाने लगे हैं। मेरे पास न्यूज चैनलों के कॉल आने लगे कि आपने ऐसा किरदार किया है तथा अब लोग ऐसा ही कर रहे हैं। मैं उस वक़्त काफी टूटा हुआ महसूस कर रहा था।' अली ने कहा कि उन्होंने डिप्रेशन से बाहर आने के लिए चिकित्सकों की भी सहायता ली थी। 

'पठान' के बाद इन फिल्मों से धूम मचाएंगे किंग खान, जानिए ट्विटर पर क्यों छाए SRK?

चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी

शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -