मिर्जापुर 3 ट्रेलर रिव्यू: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी कूटनीति और 'द बॉयज' जैसा एक्शन! जानिए कैसे खास बन गया है 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर

मिर्जापुर 3 ट्रेलर रिव्यू: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी कूटनीति और 'द बॉयज' जैसा एक्शन! जानिए कैसे खास बन गया है 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर
Share:

बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन "मिर्जापुर" का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो पूर्वांचल के एक शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित इस सीरीज ने 2018 में धमाकेदार शुरुआत की और दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा। आगामी किस्त का प्रीमियर 5 जुलाई को होने वाला है।

ट्रेलर में विश्व स्तर पर प्रशंसित श्रृंखला "गेम ऑफ़ थ्रोन्स" की झलक दिखाई देती है। शो से परिचित लोगों के लिए, कनेक्शन स्पष्ट हैं, जबकि नए लोगों को इसकी विषयगत गहराई से परिचित कराया जाता है। इसमें ऐसे गहन दृश्य दिखाए गए हैं जहाँ पात्र शक्ति के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, प्रभुत्व स्थापित करने के लिए कमजोरियों को खत्म करते हैं, जो "गेम ऑफ़ थ्रोन्स" में नेड स्टार्क के सिर काटने और "सिटी ऑफ़ स्लेव्स" में मास्टर की मूर्ति को गिराने जैसे प्रतिष्ठित क्षणों की याद दिलाते हैं।

संवाद महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, शरद शुक्ला का किरदार जोर देकर कहता है, "मिर्जापुर में हमेशा से ही सत्ता और दावेदारों के बीच प्रतिस्पर्धा रही है। खेल वही है, बस खिलाड़ी बदल गए हैं।" यह वर्चस्व के लिए सतत संघर्ष को रेखांकित करता है, जो "गेम ऑफ थ्रोन्स" की आधारशिला है।

इसके अलावा, सीरीज़ की तरह ही, महत्वपूर्ण किरदारों की किस्मत ऐसी होती है जो दर्शकों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ती है। यह कथात्मक गहराई पहले सीज़न में गुड्डू पंडित के बड़े भाई और दूसरे सीज़न में मुन्ना भैया जैसे महत्वपूर्ण किरदारों की मौत में झलकती है, जो शो की अप्रत्याशित प्रकृति को पुख्ता करती है।

ट्रेलर में "द बॉयज़" की याद दिलाने वाले एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए गए हैं, जिसमें यथार्थवाद के साथ कच्ची तीव्रता और आंतरिक युद्ध का मिश्रण है। गोलीबारी से लेकर हाथापाई तक, हर फ्रेम में एक ऐसी खौफनाक भावना है जो एंटी-सुपरहीरो शो की याद दिलाती है।

 

ट्रेलर में अली फजल और विजय वर्मा से लेकर रसिका दुग्गल और अंजुम शर्मा तक हर कलाकार ने दमदार अभिनय किया है। पंकज त्रिपाठी की एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ संक्षिप्त उपस्थिति ने रोमांच और प्रत्याशा को बढ़ाया है, जो एक रोमांचकारी एंट्री में परिणत होता है जो ट्रेलर के प्रभाव को बढ़ाता है। अंत में, "गेम ऑफ़ थ्रोन्स" जैसी राजनीतिक साज़िश और "द बॉयज़" की याद दिलाने वाले ज़बरदस्त एक्शन के साथ, "मिर्जापुर 3" का ट्रेलर गाथा की एक रोमांचक निरंतरता का वादा करता है। प्रशंसक मिर्ज़ापुर की अशांत दुनिया में एक और मनोरंजक अध्याय की उम्मीद कर सकते हैं, जो उम्मीदों को फिर से परिभाषित करने और दर्शकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए तैयार है।

2.19 लाख रुपये सस्ती हुईं ये 2 कारें, कम कीमत में घर लाएं

टाटा मोटर्स के वाहन अब होंगे महंगे, कंपनी ने बढ़ाई कमर्शियल गाड़ियों के दाम

महिंद्रा लॉन्च करेगी 23 कारें, दशक के अंत तक कारों की लग जाएगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -