8 माह के बच्चे को अपने सीने से लगाकर क्लीनिक के बाहर नज़र आई दिया मिर्ज़ा

अभिनेत्री दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग शादी के उपरांत हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही है। वैभव से विवाह के उपरांत अभिनेत्री ने मई में बेटे अव्यान को जन्म दिया। इन दिनों वो अपने 8 माह के बेटे के साथ मदरहुड को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही है। काम से अधिक अभिनेत्री अपने बेटे की परवरिश पर ध्यान देती हैं। हाल ही दीया को लाडले अव्यान के साथ क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया जा चुका है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

इन फोटोज में दीया क्लीनिक के बाहर बेटे को अपने सीने से लगाए दिखाई दे रही है। हालांकि, इस दौरान अव्यान का चेहना बिलकुल भी दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लाडले को व्हाइट बेबी प्रिंट कम्बल से लपेटा हुआ है और सिर पर बेबी प्रिंट कैप लगाई हुई नज़र आ रही है।वहीं, दीया मिर्जा के लुक के बारें में बात की जाए तो इस बीच वो ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में दिखाई दे रही है। इस बीच अभिनेत्री ने कैजुअल लुक कैरी कर रखा है। गाड़ी में बैठने के बाद एक्ट्रेस अपने लाडले को गोद में लिए उसके सिर पर हाथ पोज दे रही हैं।
 
ख़बरों की माने तो दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान को 14 मई को जन्म दिया था। हालांकि इस बात की जानकारी उन्होने फैंस को जुलाई के माह में दी थी। गुड न्यूज देते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनके बेटे का जन्म कम माह में हुआ था, जिसकी वजह से उसे हॉस्पिटल में काफी दिनों तक भर्ती रहना पड़ा था। बेटे के स्वस्थ होते ही अभिनेत्री ने उसके जन्म की जानकारी फैंस को दी थी।

भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी यह किरदार

प्रियंका चोपड़ा की मां ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करें बिना नहीं रह पाईं अदाकारा

रोमांटिक अंदाज में विद्युत जामवाल ने किया प्रेमिका को जन्मदिन विश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -