अगर ऐसे लगाएंगे घर में आईना तो नहीं रुकेगी धन वृद्धि

Sep 16 2018 07:00 PM
अगर ऐसे लगाएंगे घर में आईना तो नहीं रुकेगी धन वृद्धि

वास्तु के अनुसार काम करने से सफलता मिलती है इस बात को सभी जानते भी है और मानते भी है. ऐसे में आज हम भी आपको वास्तु के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि वास्तु व‌िज्ञान का कहना है कि आईना चेहरा संवारने की जगह कई बार क‌िस्मत भी ब‌िगाड़ भी देता है क्योंकि आईने से संबंधित गलतियां होने पर स्वास्‍थ्‍य, धन और उन्नत‌ि में बाधा उत्पन्न हो जाती है जिससे बच पाना मुश्किल हैं इसलिए इन बातों का ध्यान रखना चाहिए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

अगर आपकी हथेली में बनता है M आकार तो जान लीजिए यह बात


1. आपको बता दें कि घर में आईने को उत्तर, पूर्व और उत्तर पूर्व द‌िशा में रखना शुभ माना जाता है और कहते हैं कि इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है जो लाभदायक है.

2. ऐसा भी कहा जाता है कि वास्तु व‌िज्ञान के अनुसार गोल आकार का आईना शुभ नहीं माना जाता है परंतु आयताकार और वर्गाकार दर्पण का प्रयोग करना अच्छा होता है जिससे लाभ पहुंचता है.

इस वजह से रखते हैं एकाक्षी नारियल को व्यापारिक स्थल पर


3. अगर आपके बैडरूम में आइना है तो उसे हटा दें कहते हैं कि बेडरुम में आईना नहीं रखना चाहिए यदि रखना भी हो तो ऐसे स्थान पर रखें जहां पर उसमें सुबह उठने पर आपकी शक्ल न दिखाई दें अर्थात आईने में बिस्तर का दिखाई देना शुभ नहीं माना जाता है.


4. अगर आपके घर में टुटा आइना है तो उसे भी हटा दें कहा जाता है कि घर में टूटा हुआ आईना नहीं रखना चाहिए. इस प्रकार के दर्पण से जो रोशनी वापिस आती है, वह घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह करती है और इससे परिवार के सदस्यों के मध्य दूरियां आ जाती हैं.

इस गुप्त मन्त्र को बोलने से जरूर मिलेगी एग्जाम में सफलता

राशिफल : आज अनचाही यात्रा पर जा सकते हैं इस राशि के लोग

आपकी हाथो की रेखा बताती है आप विदेश जाएंगे या नहीं

?