पुलिस की गिरफ्त में मिर्ची बाबा, की थी ये घिनौनी हरकत
पुलिस की गिरफ्त में मिर्ची बाबा, की थी ये घिनौनी हरकत
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो।  मध्यप्रदेश के ग्वालियर से पुलिस ने मिर्ची बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे की बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। जानकारी के अनुसार मिर्ची बाबा ने महिला को संतान प्राप्ति का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। महिला की शिकायत के बाद से ही पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन मिर्ची बाबा पुलिस को चकमा दे रहा था। आपको बता दे की दुष्कर्म के आरोपी को  भोपाल और ग्वालियर पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन कर इसे गिरफ्तार किया है।

भोपाल में एक महिला ने थाने में बाबा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। महिला ने बताया कि शादी के बाद महिला को संतान नहीं’ हो रही थी। इस पर वह बाबा से मिली थी। बाबा ने उसे अपने घर बुलाया और कोई दवा दी। दवा देने के बाद बाबा ने उसे ऊपर के कमरे में जाकर आराम करने के लिए कहा।

महिला जब कमरे में आराम कर रही थी, तभी बाबा भी मौका देखकर वहां पहुंच गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया की दुष्कर्म करने के बाद बाबा ने महिला को मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। उसने इस बारे में किसी को भी बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी। महिला जैसे-तैसे बाबा के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। दुष्कर्म का आरोपी मिर्ची बाबा पुलिस की गिरफ्त में है। 

बेहद जर्जर हालत में है पुष्कर स्थित दुनिया का एकमात्र 'ब्रह्मा' मंदिर, ASI भी नहीं ले रहा सुध

केवल रक्षाबंधन पर ही खुलते हैं इस अद्भुत मंदिर के कपाट, जानिए परंपरा

विधायक ने की ऐसी मांग, जिले में मची हड़कंप

डोनाल्ड ट्रम्प के घर पर FBI ने मारी रेड, आरोप- व्हाइट हाउस से ले आए थे 15 बक्से डाक्यूमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -