डांस दीवाने 3 के सेट पर अपनी जर्नी देख रोने लगीं मीराबाई चानू, जारी हुए प्रोमो

कलर्स टेलीविजन का मशहूर शो डांस दीवाने 3 इन दिनों टीवी पर खूब पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में इस शो के नए एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल नए और खास एपिसोड के लिए ओलिंपिक सिल्वर मेडल विनर और भारत की स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू भी माधुरी दीक्षित के साथ डांस दीवाने के मंच पर आने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत मीराबाई चानू इस बार शो में दिखाई देंगी। वैसे आप जानते ही होंगे कि उन्होंने टोक्यो में सम्पन्न हुए ओलिंपिक में महिला 49 kg वर्ग में वेट लिफ्टिंग सिल्वर मेडल जीता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब आने वाले 15 अगस्त के दिन मीराबाई शो में नजर आएंगी। आपको हम यह भी बता दें कि मीराबाई के शो पर आने के चलते कंटेस्टेंट मीराबाई चानू की जर्नी अपने डांस के जरिए दिखाने वाले हैं। हाल ही में सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं डांस दीवाने 3 के मंच पर अपनी जर्नी देखकर मीराबाई काफी इमोशनल हो जाती हैं। उसके बाद वह कहती हैं कि इनका डांस देखकर मुझे सब कुछ याद आ गया, आप सभी मुझे माफ करें”।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शो की टीम ने बताया है कि इस वीकेंड के एपिसोड में सभी मिलकर मीराबाई को सलाम इंडिया कहने की तैयारी में हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें, डांस दीवाने के मंच पर आने के साथ-साथ मीराबाई ने मुंबई पहुंच कर कई बड़े सितारों से अपनी खास मुलाकात की है। इसमें सलमान खान, सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े सितारे शामिल हैं। बीते कुछ दिनों के लिए शो से माधुरी दीक्षित ने ब्रेक लिया था, लेकिन अब वह वापस लौट आईं हैं। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की गैरमौजूदगी में उनकी जगह नोरा फतेही कुछ दिन के लिए शो का हिस्सा का बनी थीं।

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

श्रीदेवी के लिए आयुष्मान खुराना ने गाया गाना, वीडियो वायरल

जन्मदिन विशेष: क्या आप जानते हैं 'जॉनी लीवर' का असली नाम...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -