जैन कपूर के लिए मिशा को इस तरह किया था तैयार, मीरा ने बताया
जैन कपूर के लिए मिशा को इस तरह किया था तैयार, मीरा ने बताया
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का परिवार अब संपन्न हो चुका हैं. इन दिनों ये दोनों ही कपल अपने बच्चों के साथ खुशहाली भरा जीवन जी रहे हैं. साल 2018 में ही मीरा ने शाहिद के दूसरे बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने अपने बेटे का जाम जैन कपूर रखा था. हाल ही में इंस्टाग्राम पर Ask Me A Question सेशन के दौरान मीरा ने कई सारे सवालों के जवाब दिए थे और इस दौरान उन्होंने ये बताया कि उन्होंने अपनी बेटी मीशा को उनके भाई के आगमन के लिए कैसे तैयार किया.

एक फैन ने मीरा से इस बारे में सवाल किया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "हमने उससे इस बारे में खूब बातें कीं. उसे खूब किताबें और कहानियां पढ़कर सुनाईं. हमने उसे इस प्रक्रिया का हिस्सा बनने दिया, जो कि वह आज तक बनी हुई है. मां की मदद करना, उनके लिए एक ग्लास पानी लाना हो या जैन के रोने पर उसे चुप कराना हो."

मीरा ने आगे ये भी लिखा कि, ''हमने उसे यह महसूस करने दिया कि यह उसका बच्चा है और उसे किसी वयस्क की तरह महसूस कराया.' इसके बाद जब एक और फैन ने मीरा से पूछा कि क्या दूसरी बार मां बनने के बाद कोई बदलाव आए हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने लिखा, "इस बार मैं पहले से कई गुना रिलैक्स मां हूं, बस मौजूद रही हूं और चीजों को सम्भालती रही हूं."

छोटे भाई जैन के रोने पर ये गाना गाकर सुनाती है मिशा, मीरा ने किया खुलासा

खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात

शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -