एयरपोर्ट लुक्स के चलते ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, ट्रोलर्स बोले- 'बिगड़ गई है'

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों मीशा और जैन संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय करने के लिए गए थे लेकिन अब सभी वापस लौट आए हैं। बीते शुक्रवार शाम सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और इस दौरान सभी का अंदाज बेहतरीन रहा। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस दौरान लेटेस्ट लुक में दिखे और दोनों का अंदाज बेहद स्टाइलिश लग रहा था।

आप देख सकते हैं इस दौरान शाहिद और मीरा ब्लैक लुक में नजर आए। जी दरअसल शाहिद ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और शूज में कूल दिखे। वहीं मीरा ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स में स्टाइलिश दिखी। आप देख सकते हैं मीरा ने ग्रे एंड व्हाइट स्नीकर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं दोनों के बच्चों जैन और मीशा की बात करें तो इस दौरान मीशा पिंक आउटफिट में कूल दिखीं और जैन व्हाइट लुक में नजर आएं। जैन पापा शाहिद की गोद में दिखे और मीशा ने मां का हाथ थामा था।

अब फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग मीरा को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है मीरा के कपड़े बहुत छोटे हैं और इस तरह उन्हें नहीं रहना चाहिए। कई लोगों ने तो यह तक कह डाला है कि मालदीव जाकर मीरा बिगड़ गई हैं। वैसे अगर हम काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा

स दिन रिलीज होगा फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर'

मेरा नाम बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा', शाहरुख़ ने कही थी यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -