पति शाहिद संग ट्रेडिशनल लुक में दिखीं मीरा राजपूत, देखें हॉट फोटोशूट
पति शाहिद संग ट्रेडिशनल लुक में दिखीं मीरा राजपूत, देखें हॉट फोटोशूट
Share:

हिंदी सिनमा के फेमस एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री के हाॅटेस्ट कपल माने जाते हैं. बता दें कि दोनों आए दिन फैंस को कपल गोल्‍स भी देते रहते हैं और वहीं अब बिजी शेड्यूल के बीच भी शाहिद अपनी फैमिली और खुद के लिए टाइम देते है. जबकि अब इस दमदार कपल की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बता दें कि इस क्यूट कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही है और ये तस्वीरें शाहिद मीरा के फोटोशूट की बताई जा रही हैं. कपल ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और इन तस्वीरों में दोनों बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि शाहिद की पत्नी मीरा का यह पहला फोटोशूट है. वहीं इस फोटोशूट की बात करें तो इसमें एक तस्वीर में मीरा येलो कलर के लहंगे में देखने को मिल रही है. जबकि शाहिद पत्नी के साथ मैचिंग कुर्ते पजामे में दिखें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीरा अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती रहती हैं और वह हर ड्रेस को बखूबी कैरी भी करती हैं. वहीं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी होती हैं. शाहिद के वर्कफ़्रंट पर गौर करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं और यह फिल्म तेलुगु की'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक थी. इसकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थी. 

 

Chandrayaan 2 पर बोले अमिताभ-अक्षय-शाहरुख़, दिल जीत लेगा कमेंट

विवेक ओबेरॉय ने परिवार संग किया गणेश विसर्जन, धूमधाम से उतारी बाप्पा की आरती

वॉर फिल्म : घुँघरू गाने के लिए एक्ट्रेस ने 3 माह तक की रिहर्सल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

छा गई 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', पहले दिन की धाँसू कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -