एक बार फिर मीरा ने शाहिद का उड़ाया मजाक, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोली ये बात
एक बार फिर मीरा ने शाहिद का उड़ाया मजाक, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोली ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोस शेयर करते रहते है. दोनों की फोटोस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. दोनों ही फैन्स के फेवरेट हैं. इन दोनों का रोमांस और रिश्ता तो लोगों को पसंद है ही साथ ही दोनों की मस्ती भी फैन्स को खूब भाति है. अभिनेता शाहिद और मीरा कभी भी एक दूसरी की टांग खींचने में नहीं हिचकिचते है. मीरा अक्सर शाहिद की पुरानी फोटोज पोस्ट कर उनका मजाक उड़ा रहती हैं तो वहीं अपना प्यार भी जाहिर करती रहती हैं.

आपको बता दें की एक बार फिर मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर की बहुत पुरानी फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज शाहिद के करियर के शुरुआत की हैं. एक फैन पेज के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए मीरा ने कहा है कि शाहिद एक चॉकलेट बॉय नहीं हैं. इस पोस्ट में मीरा ने लिखा- अगर आपको सही में असली थ्रोबैक देखना है तो कॉम्प्लान ऐड देखो. #complanboy #notachocolateboy

दरअसल इस बात से मीरा का इशारा शाहिद कपूर की पूरानी कॉम्प्लान ऐड की ओर है. इस ऐड को उन्होंने बचपन में शूट किया था. इस ऐड में  उनके साथ आयशा टाकिया दिखाई दी थीं. तब शाहिद कपूर कॉम्प्लान बॉय थे. बॉलीवुड में एंट्री के बाद उन्हें चॉकलेट बॉय का नाम दे दिया गया, क्योंकि उनका लुक बेहद क्यूट था. अभिनेता शाहिद कपूर अपने बचपन से लेकर आज तक फीमेल फैन्स के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. अक्सर मीरा वक्त-वक्त पर पति शाहिद कपूर का मजाक उड़ाती रहती हैं और शाहिद भी उनसे इसका बदला अटपटी फोटोज शेयर कर लेते हैं. 

गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन को किया याद, साझा की ये तस्वीर

करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -