मीरा के फोन में इस नाम से सेव है पति शाहिद का नाम

Jul 11 2020 12:20 PM
मीरा के फोन में इस नाम से सेव है पति शाहिद का नाम

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक दूजे के प्यार में खोने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. वहीं दोनों को अगर बॉलीवुड का परफेक्ट कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा. वहीं आपने देखा होगा लॉकडाउन के दौरान कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए नजर आया है. अब इसी बीच मीरा ने मैसेज चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल मीरा ने इंस्टाग्राम पर जो स्क्रीनशॉट साझा किया है, उसमें उनके बच्चे और शाहिद कपूर के बीच की बातचीत दिखाई दे रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

आप जानते ही होंगे शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं और दोनों के कई फोटोज अब तक सामने आ चुके हैं. वहीं इस चैट में दिखाई दे रहा है दोनों में से कोई एक मीरा के फोन से अपने पिता शाहिद से बात कर रहा है. वैसे सब कुछ छोड़ दिया जाए तो इस स्क्रीनशॉट से सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि मीरा ने शाहिद का नंबर किस नाम से सेव करके रखा है. उन्होंने अपने फ़ोन में शाहिद का नंबर टॉमी के नाम से सेव किया है.

जी दरअसल हम आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' में शाहिद का नाम टॉमी था. वहीं उस समय एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा था कि मेरी पत्नी ने मेरा नाम टॉमी नाम से फोन में सेव किया है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इसके पीछे वजह यह है कि शाहिद मीरा से फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे और उसी के बाद से दोनों एक दूजे के हो गए. फिलहाल स्क्रीनशॉट का फोटो शेयर कर मीरा ने लिखा है, 'Phone-takeover. Any guesses? Must say we are firm believers in a balanced diet.' शाहिद के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द जर्सी फिल्म में दिखाई देंगे.

स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम

सुशांत केस में हुई इस मशहूर हाई प्रोफाइल मैनेजर से पूछताछ

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी फिल्म, मनोज बाजपेयी निभाएंगे किरदार!