पति शाहिद से उम्र में 13 साल छोटी हैं मीरा, बताया कैसा था अनुभव
पति शाहिद से उम्र में 13 साल छोटी हैं मीरा, बताया कैसा था अनुभव
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. इस कपल ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी. शादी के बाद से आज तक कभी उनके बीच में अनबन की खबरे सामने नहीं आई है. आपको बता दें शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का फासला है और उनके दो बच्चे भी हैं. आपको शायद ये नहीं पता होगा कि मीरा शाहिद से 16 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं.

जी हाँ... हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'Ask Me A Question' सेशन के दौरान मीरा राजपूत ने इस बात का खुलासा किया. दरअसल एक फैन ने मीरा से ये पूछा कि शाहिद कपूर से पहली बार मुलाकात करते हुए कैसा लगा था, ये जानते हुए कि वो स्टार हैं? इसके जवाब में मीरा ने कहा कि- 'ऐसा ही लगा जैसा किसी से पहली बार मिलते हुए लगता है.' साथ ही मीरा ने इस मुलाकात को मजेदार भी बताया.

इतना ही नहीं मीरा ने ये भी खुलासा किया कि, ''ये तब हुआ था जब मैं 16 साल की थी. हम कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर सूफी सिंगर के कंसर्ट के लिए साथ थे. हम दोनों के पिता इस तरह का संगीत पसंद करते हैं.'' आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं. हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'मीरा और मेरी उम्र में 13 साल का अंतर है, लेकिन उनकी पत्नी संग अच्छी पटती है. वे घंटों तक एक-दूसरे से बात कर सकते हैं.'

छोटे भाई जैन के रोने पर ये गाना गाकर सुनाती है मिशा, मीरा ने किया खुलासा

खुद से 12 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करने पर कियारा अडवाणी ने कही ऐसी बात

शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -