मीरा राजपूत ने देवर ईशान से मांगी मिठाई, खास है वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से सभी लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वह भले ही कोई एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने पति शाहिद कपूर और अपनी फैमली के साथ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। आप सभी को पता हो कि मीरा अच्छी वाइफ, मां, बहु के अलावा बहुत अच्छी भाभी भी हैं। जी हाँ और मीरा अपने देवर और एक्टर ईशान खट्टर के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। आए दिन उनका ये बॉन्ड सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो में देखने को भी मिलता है।

अब एक बार फिर मीरा ने अपने देवर के साथ एक फोटो शेयर शेयर की है लेकिन इस बार वह अपने देवर की टांग खिचांई करते नजर आईं। जी दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी और ईशान की एक सेल्फी शेयर की हैं। आप देख सकते हैं सेल्फी में दोनों एक कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें ईशान ड्राइविंग सीट पर दिख रहे हैं वहीं मीरा उनके बगल में पैसेंजर सीट पर बैठी हुई है। आपको पता हो मीरा हाल ही में अपनी दुबई यात्रा से लौटी है , जबकि ईशान अपने भाई शाहिद कपूर, अभिनेता कुणाल खेमू और उनके दोस्तों के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं।

इन सभी के बीच मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , "नई कार ! लड्डू भी नहीं खिलाया। कृपया मुझे स्वस्थ ऊर्जा न दें। " वैसे मीरा की स्टोरी देखने के बाद लग रहा है कि धड़क एक्टर ईशान खट्टर ने नई कार खरीदी और उन्होंने इस खुशी में अपनी भाभी मीरा को अभी तक मिठाई तक नहीं खिलाई है। जी हाँ और यही वजह है कि मीरा उनसे इस तरह शिकायत कर रही हैं। काम के बारे में बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही गुरमीत सिंह की फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगे।

भाषा विवाद पर सटीक बात बोले आयुष्मान खुराना, सुनकर आप भी होंगे सहमत

'मैं इस बार एक राखी से गरीब हो गया हूं', लता मंगेशकर को याद कर इमोशनल हुए PM मोदी

बॉलीवुड VS साउथ फिल्मों पर ये क्या बोल गईं रवीना टंडन!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -