फिर ट्रोलर्स ने उड़ाया शाहिद कपूर की पत्नी का मजाक, वजह बनी यह खास चीज
फिर ट्रोलर्स ने उड़ाया शाहिद कपूर की पत्नी का मजाक, वजह बनी यह खास चीज
Share:

अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं और इस बार इसकी वजह उनकी हील्स बनी हैं. दरअसल, बात यह है कि मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं और जिसमें वह अपनी हील्स को हाथ में कैरी करती हुई आपको दिखाई देंगी. इस पर उन्हें जमकर घेरा जा रहा है. 

खास बात यह है कि लोगों को यह बात रास नहीं आई कि स्टार वाइफ मीरा ने अपने हाथ में हील्स क्यों पकड़ी थीं और पैरों में उन्होंने क्यों कुछ नहीं पहना था और उनका यूं नंगे पैर चलते दिखने को यूजर्स ने पब्लिसिटी स्टंट व बेवकूफाना हरकत नजर आया. इसलिए उन्हें इस पर काफी ट्रोल होना पड़ा है. 

इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ट्रोल्स ने मीरा को निशाना बनाते हुए लिखा कि उन्हें अपने साथ फ्लैट्स या कोई कंफर्टेबल फुटवेअर कैरी करना चाहिए था ताकि हील्स उतारने पर उन्हें पहन जा सकें, लेकिन ऐसा नहीं किया तो इस दौरान कुछ लोगों ने यह भी कहा कि आम लोग भी थकते हैं लेकिन वे कभी इस तरह नंगे पैर चलते नहीं नजर आते हैं. लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने मीरा का खूब बचाव भी किया. उनके समर्थन में  एक यूजर ने लिखा कि यदि यही काम किसी बड़ी फीमेल स्टार ने किया होता तो उसे डाउन टू अर्थ आप कह देते, जबकि शाहिद की पत्नी को आप बुरा कह रहे हैं. जबकि इस पर एक अन्य ने लिखा कि आखिर हील्स को हाथ में कैरी करने और नंगे पैर चलने में परेशानी क्या है ?

बिना मेकअप ऐसी दिखती है अक्षय-अजय की यह हीरोइन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

इस दिन बॉलीवुड देगा पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी, अमिताभ के बाद ऐश्वर्या का लुक आया सामने

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -