शाहिद कपूर की पत्नी को अमेजन ने भेजा कुछ ऐसा, मीरा ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
शाहिद कपूर की पत्नी को अमेजन ने भेजा कुछ ऐसा, मीरा ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी भले ही फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हों, हालांकि वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और इसकी वजह उनके ग्लैमरस अंदाज के साथ ही बेबाक बयान भी बताई जाते हैं. जबकि अब वह ऐमजॉन पर किए गए एक पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं और इस पोस्ट में उन्होंने ऑनलाइन रीटेलर कंपनी पर जमकर गुस्सा उतार दिया है. 

मीरा राजपूत द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक छोटे से प्रॉडक्ट को ऐमजॉन के एक सेलर द्वारा बड़े से बॉक्स में पन्नियों से बने एयर बैग्स के साथ भेजा गया था. वहीं इसे देख मीरा भड़क गईं और उन्होंने प्लास्टिक बैग्स से प्रकृति को होने वाले नुकसान के बारे में याद दिलाते हुए ऐमजॉन की जमकर क्लास लगाकर उसे खरी-खोटी सुना दी. 

शाहिद की मीरा ने लिखा है कि, 'इतनी से चीज के लिए इतने सारे प्लास्टिक एयरबैग्स से भरा ओवरसाइज पैकेज भेजना मूर्खतापूर्ण है. यह सामान इसके बिना भी डिलिवर किया जा सकता था'. साथ ही आगे मीरा ने प्लास्टिक बैग्स से होने वाले नुकसान की बात पर जोर देते हुए लिखा है कि 'हमें इसका ख्याल रखना होगा कि कैसे हमारा छोटा सा कदम भी धरती पर बड़ा असर डाल सकता है. एक ओर जहां ऐमजॉन ने ओवरसाइज्ड पैकेजिंग पर नियम बनाए हैं और फाइन का क्लॉज रखा है वहीं दूसरी ओर ऐसा लग रहा है कि बेचने वालों पर इनका कोई असर नहीं हो रहा है. यह ऐमजॉन की ही जिम्मेदारी है कि वह सुनिश्चित करें कि सेलर्स इसका ध्यान रखें.' इस पोस्ट को फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

परिणीति चोपड़ा का खुलासा, 'खड़के ग्लासी' सॉन्ग शूट के समय अचनाक से मेरा हाथ..'

पति से अलग होने के बाद इस हाल में दीया ने शेयर की फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

लंदन में रहकर यह काम भी करती थीं शाहरुख़ की बेटी, सामने आई फोटोज

यह हसीना देती है सबसे कामुक पोज, एक बार फिर उड़ाएं फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -