Video : शाहिद की पत्नी का पहला एड और हो गई ट्रोल
Video : शाहिद की पत्नी का पहला एड और हो गई ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी एक कमर्शियल एड से एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं. आपने देखा ही होगा मीरा ने हाल ही में कोस्मेटिक एंटीएजिंग क्रीम का एड किया है जो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस खुश हुए हैं लेकिन कुछ लोगों को उनकी एक्टिंग एकदम फेक लगी है जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी किया गया है. जी हां, एक्टिंग की है वहां तक ठीक था लेकिन यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. काफी समय से खबर आ रही थी कि मीरा एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं आखिर उन्हें ये मौका मिल ही गया.

फिल्मों के लिए इस खास शख्स की राय लेते हैं विक्की कौशल

खबर है कि मीरा अपने दसूरे बच्चे को सितंबर में जन्म देने वाली हैं इसी बीच उन्होंने ये एड शूट किया है जिसे हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Being a mother doesn't mean you stop being yourself right? Here's my #Reborn story... what's yours? इसी के साथ कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है कि कम उम्र में ही वो एंटीएजिंग क्रीम का एड कर रही है जो बहुत ही ख़राब है. 

किसी ने लिखा है एक्टिंग अच्छी है पर उन्हें इसे करने की ज़रूरत नहीं है. ऐसे ही कई कमैंट्स आये हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं.

इसके अलावा मीरा ने जब मोथेरहुड पर भाषण दिया था उस पर लोगों के कमेंट नहीं रुक रहे हैं और कह रहे हैं इतना सब बोलने के बाद अब ये क्या करने लगी है. मीशा क्या होगा, और ऐसी ही कई बातें करते जा रहे हैं. इसकी कुछ फोटोज और वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

वेब सीरीज के लिए उत्सुक हैं श्रद्धा कपूर

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -