सिर्फ जिम के लिए इतनी महंगी चप्पल पहनती हैं शाहिद कपूर की पत्नी..
सिर्फ जिम के लिए इतनी महंगी चप्पल पहनती हैं शाहिद कपूर की पत्नी..
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही महँगी चीज़ों का शौक रखते हैं. ऐसे ही उनके खास लोगों को भी इसकी आदत हो जाती है. बॉलीवुड स्टार्स सामान्य चीज़ों को भी कीमती बना देते हैं जिनकी कीमत हमारे होश उड़ा देती है. यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की जो नार्मल सी दिखने वाली चप्पल पहनती हैं लेकिन उसकी कीमत कहीं ज्यादा होती है. यही वजह है कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी काफी चर्चा में हैं. आइये आपको बता देते हैं. 

बता दें, दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह मीरा राजपूत भी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर जिम के बाहर नजर आती हैं. इसके अलावा अपने जिम लुक, फैशनेबल कपड़ों के अलावा अपनी महंगी अक्सेसरीज की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. बत्रा दें, इस बार अपने कपड़ों के साथ ही फुटवेअर की वजह से चर्चा में हैं मीरा राजपूत कपूर. तो आपको भी बता देते हैं इनकी स्लीपर की कीमत. 

दरअसल, जिम के बाहर Nike के नियॉन कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट और ब्लैक लेगिंग्स में बेहद सिंपल लेकिन स्टाइलिश नजर आ रहीं थीं मीरा राजपूत. मीरा की ब्लैक कलर की इन सिंपल स्लीप ऑन चप्पलों ने सभी का ध्यान खींच लिया. बता दें, अपने जिम लुक के साथ मीरा ने ब्लैक कलर की चप्पल पहन रखी थी. मीरा की यह चप्पल, मशहूर ब्रैंड Balenciaga की ब्लैक कलर की लेदर पूल स्लाइड स्लिप ऑन्स थी जिसकी कीमत 500 डॉलर यानी करीब 35 हजार रुपये है. अब ये जानकर समझ ही सकते हैं कि सेलेब्स के शौक कितने महंगे होते हैं. 

जिम में जी तोड़ मेहनत करती है जान्हवी, इस फिल्म के लिए घटाया 10 KG वजन

अपने दोस्त को ही अपना गुरु मानता है यह अभिनेता, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -