बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार शाहिद कपूर कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे बच्चे के पिता बने हैं. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितम्बर को बेटे को जन्म दिया है. मीरा ने भले ही बॉलीवुड की दुनिया में अब तक प्रवेश नहीं किया हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटो या पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं. ज़ैन कपूर के जन्म के बाद मीरा ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थी. मीरा के दूसरी बार माँ बनने के बाद उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स सहित आम जनता ने भी बधाई दी थी लेकिन मीरा के सोशल मीडिया से दूर होने के कारण वो किसी को भी जवाब नहीं दें पाईं थीं.

मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद

हाल ही में मीरा ने आख़िरकार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट कर सभी को धन्यवाद कहा है और इसके साथ ही एक दिल छू लेने वाली बात भी कही है. मीरा ने शुक्रवार रात अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा जिसके जरिए उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा और एक खूबसूरत-सा सन्देश भी दिया. मीरा ने अपनी स्टोरी में लिखा कि- ‘मैं उन सभी का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने ज़ैन के लिए खूबसूरत गिफ्ट भेजे हैं. हम अपने आप को खुशकिस्मत समझते हैं कि हमारे पास लोगों का इतना सारा प्यार और सारी सुख-सुविधाएं हैं लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे भी परिवार है जिन्हे तोहफों की हमसे ज्यादा जरुरत है. इसलिए ये सभी गिफ्ट हमें भेजने से अच्छा है उन परिवारों को भेजना ताकि उनके चेहरे पर भी ख़ुशी आ सके.'

शाहिद कपूर का परिवार हुआ पूरा, सामने आईं तस्वीरें

वही शाहिद कपूर ने भी अपने बेटे की जन्म के बाद सभी लोगों का आभार व्यक्त किया. मीरा के इस खूबसूरत पोस्ट के बाद हर कही उनकी इस अच्छी सोच की तारीफ हो रही है. वैसे मीरा की इस नेक पहल के जरिए कई बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ सकती है.

अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बयान

शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!

शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS