गैंगरेप सदमें के चलते नाबालिग ने की ख़ुदकुशी

हरियाणा: यहाँ के एक इलाके में एक छात्रा के साथ आठ दरिंदों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया. यह सब करने के बाद वो उसे सड़क पर लावारिश छोड़कर भाग गए. पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है.

यह घटना  नूह के खोड़ बसई गांव की है. जहां रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की बीती 29 अप्रैल की रात को  को अचानक अपने घर से गायब हो गई थी. बहुत देर होने तक वह घर नहीं लोटी जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो पीड़िता बदहवास हालात में गांव के बाहर सुनसान इलाके में बेसुध पड़ी हुई मिली.

इस घटना के  बाद पीड़िता ने परिजनों को इस बारे में बताया उसने बताया कि कैसे हैवानों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद  30 तारीख को परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. इस वारदात के बाद युवती सदमें में थी जिसके चलते उसने  बीती 1 मई को अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपी की गिरफ्तारी न होने से ग्रामीणों का गुस्सा  भी बढ़ता जा रहा है. लेकिन पुलिस का कहना है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ग़रीबों के हित में सीएम ने की घोषणा

मेट्रो में युवक ने बाहर निकाला प्रायवेट पार्ट और फिर

विदेशी युवक के पोस्टमार्टम में निकले कोकीन के कैप्सूल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -