मर्डर के जुर्म में सजा काट चुके नाबालिग बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड ने फिर किया काण्ड...

Feb 05 2016 02:28 PM
मर्डर के जुर्म में सजा काट चुके नाबालिग बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड ने फिर किया काण्ड...

नई दिल्ली: कहते है की डांस का जुनून लोगो को कामयाबी की बुलंदियों तक लेकर जाता है और एक मशहूर शख्सियत बना देता है लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसमे डांस की दीवानगी ने एक 17 साल के नाबालिग और उसकी गर्लफ्रेंड को हत्यारा बना दिया. नाबालिग लड़के और उसकी प्रेमिका ने सितम्बर, 2015 में अपने ही डांस ग्रुप के एक 13 साल के बच्चे स्वप्नेश को किडनैप किया और उत्तराखंड ले जाकर बेल्ट से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

वापस आकर स्वप्नेश के परिजनों से फिरौती मांगी जिससे की वो दोनों मुंबई जा सके, लेकिन दोनों पकड़े गए और पुलिस ने उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया था. सजा पूरी होने के बाद वह अभी हाल ही में बाल सुधार गृह से छूटे थे की पुलिस ने फिर से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

दक्षिणी दिल्ली की बीके दत्त कॉलोनी में सोमवार को एक 65 साल की एक विधवा महिला की लाश मिली. प्रारंभिक जाँच में इसे नेचुरल डेथ माना गया, लेकिन जाँच में पता चला की इन्हीं दोनों ने महिला की गला घोंट कर हत्या की और शव को बेड पर इस तरह रखा की नेचुरल डेथ लगे. और घर से ज्वेलरी और 2 मोबाइल फोन चोरी किए थे. मोबाइल फोन ऑन करने पर ट्रेस हो गए और पकड़े गए.