जीजा ने नाबालिग  साली से किया बलात्कार
जीजा ने नाबालिग साली से किया बलात्कार
Share:

रिश्तो  की मर्यादा को तार-तार करते हुए जीजा ने अपनी नाबालिग साली को हवस का  शिकार  बनाया. 16 वर्षीय नाबालिग साली से दुष्कर्म मामले में आरोपी जीजा को मुंबई पुलिस ने रविवार को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक कथित आरोपी 28 वर्षीय इरशाद सिद्दकी गुजरात में  राजकोट का रहने वाला है. कुछ दिन पूर्व उसकी सास का रोड एक्सीडेंट में देहांत हो गया था. जिसके चलते वो अपनी पत्नी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बांद्रा आया था जहां उसने अपनी पत्नी कि छोटी बहन के साथ योन उत्पीडन किया. आरोपी ने घटना को अंजाम तब दिया जब उसकी साली रात के समय सो रही थी घटना के बाद पीडिता ने अपनी आपबीती पडोसियों को बताई. उनके जरीये पुलिस को दुष्कर्म की जानकारी दी गई व आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

अधिकारियों ने बताया की मुम्बई में सिद्दकी के मोजूद होने की गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने अपना जाल बिछाकर आरोपी को आज उपनगरीय खार से हिरासत में ले लिया.अगर आंकड़े देखें तो दुष्कर्म के मामले दिनों दिन बढते जा रहे है. नाबालिग बच्चों के साथ बलात्कार के आंकड़ों  में व्रद्धी हो रही है. वही दूसरी और सरकार और पुलिस  प्रशासन मामले में नाकाम नजर आ रही है यहाँ तक की बालात्कार के मामलों में पवित्र रिश्तो  को भी शर्मशार किया है.

आजम खान के समधी के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का आरोप

बिहार में 13 साल की बच्ची हुई प्रग्नेंट

यूपी में हाईटेक नकलची गिरफ़्तार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -