प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका संग लड़को ने किया गैंगरेप
प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका संग लड़को ने किया गैंगरेप
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पटना का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक प्रेमी को बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका के साथ गैंग रेप किया गया है. इस मामले में बताया गया है कि यह घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र की है और पुलिस ने पीड़ित लड़की को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसकी स्थिति गंभीर है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि पुलिस के अनुसार सोमवार को दिन के दो बजे के आसपास एक लड़की थाना क्षेत्र के नवादा में बेहोश मिली और लड़की को इलाज के लिए जब एम्स ले जाया गया तो पता चला कि उसके साथ गैंग रेप हुआ है.

वहीं पुलिस सूत्रों ने इस मामले में बताया ''लड़की को गांव के ही कुछ लोगों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था और उसके बाद उन लोगों ने सुबोध यानी लड़के को बंधक बनाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया. लड़की की स्थिति गंभीर होने पर वे लोग उसे छोड़कर फरार हो गए. लड़की का दोस्त उसे इलाज के लिए पटना लेकर आ रहा था लेकिन रास्ते में लड़की के बेहोश होने पर वह भी उसे अकेले छोड़कर फरार हो गया है.''

वहीं अब इस मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

ड्राइवर को मिली बेरहम सजा, नग्न कर उल्टा लटकाया और पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में....

नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -