केरल भाजपा में हुआ मामूली फेरबदल
केरल भाजपा में हुआ मामूली फेरबदल
Share:

तिरुवनंतपुरम: भाजपा की केरल इकाई में मामूली फेरबदल में 5 जिलाध्यक्षों को बाहर कर दिया गया है जबकि के सुरेंद्रन ने इस अफवाह के बावजूद पार्टी अध्यक्ष का पद अपने पास रख लिया है कि उन्हें हटाया जा सकता है और उनकी जगह अभिनेता से राजनेता बने सुरेश गोपी को लिया जा सकता है। 3 नए उपाध्यक्षों को लाया गया जबकि 5 नए सचिवों को भी नामित किया गया।

प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता और 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों में एक उम्मीदवार, जी कृष्णकुमार के साथ पूर्व कांग्रेस नेता जी. रमन नायर और दो अन्य को राष्ट्रीय परिषद में नियुक्त किया गया है। वही जब से भारतीय जनता पार्टी केरल विधानसभा चुनावों में अपनी एकमात्र सीट हार गई और उसके वोट शेयर में भी गिरावट देखी गई, तब से पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व सुरेंद्रन के पास राज्य के वर्तमान नेतृत्व के साथ कट गया है। 

इसके अलावा, सुरेंद्रन वर्तमान में कुछ मामलों में उलझा हुआ है जिसमें एक चुनावी मामला भी शामिल है जिसमें उन पर पहले ही बहस हो चुकी है और उन्हें एक नया नोटिस भेजा गया है जिसमें उन्हें फिर से पेश होने के लिए कहा गया है। एक अन्य मामले में, जिसमें हाल ही में 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों के दौरान पैसे का लेन-देन शामिल था, एक ऑडियो क्लिप सामने आई, जिसमें उनके जैसी आवाज को पार्टी के किसी अन्य नेता से पैसे के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।

मोदी सरकार का बड़ा फैसला! आयुष्मान भारत PM-JAY में बढ़ाईं 400 बीमारियों के इलाज की दरें

बंगाल में रद्द हुआ दुर्गा पूजा समारोह, मेट्रो की टाइमिंग में भी हुआ बदलाव

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है धोनी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -