कश्मीर में नाबालिग से रेप करने वालों को मिलेगी फांसी

कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की गई जघन्य घटना पर बॉलीवुड सहित पूरा देश आक्रोश में है.कठुआ गैंगरेप कांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इस घटना से सतर्क हुई कश्मीर की सीएम मेहबूबा मुफ़्ती कड़ा कानून बनाने का आश्वासन दिया है.गुरुवार देर रात ट्वीट कर बताया कि नाबालिग बच्चियों से रेप करने वालों को फांसी की सज़ा का कौन बनाएँगे.

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले ने देश को दहला दिया है. इस मामले में सीएम महबूबा ने ट्वीट कर कहा कि वे न केवल आसिफा को न्याय दिलाएंगी , बल्कि दोषी लोगों को ऐसी सजा दिलाएंगी कि वह एक सबक बन सके. मुफ़्ती ने कहा सरकार नया कानून लाएगी, जिसमें नाबालिग बच्चियों से रेप करने के मामले में कम से कम मौत की सजा हो. आसिफा मामले की जाँच चल रही है.इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

गौरतलब है कि सीएम मेहबूबा मुफ़्ती ने आसिफा मुद्दे पर सोमवार को पीएम मोदी से मुलाकात कर इस बात पर चिंता जताई कि गैंगरेप की घटना ने राज्य में ध्रुवीकरण कर दिया है. जोकि सुरक्षा के दृष्टि से बहुत चिंताजनक है. इस घटना को कश्मीर में साम्प्रदायिक स्वरूप दिया जा रहा है. इससे माहौल ज्यादा बिगड़ने की आशंका है.

यह भी देखें

जम्मू के कठुआ में मासूम से रेप पर चुप क्यों है महिला आयोग ?

कुलगाम आतंकी मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -