चलती बस में ड्राइवर कंडक्टर ने नाबालिग से किया बलात्कार
चलती बस में ड्राइवर कंडक्टर ने नाबालिग से किया बलात्कार
Share:

तेजपुर। एक चलती हुई बस में वाहन के चालक और कंडक्टर मर्यादा की सीमा को लाँघ कर वो शर्मनाक काम किया जिससे इंसानियत शर्मसार हो उठी। इन दरिंदो ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। यह घटना बक्सा जिले के गोरेस्वर में हुई है। पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) एस एन सिंह के अनुसार पीड़िता ने एक शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि यह घटना रविवार को हुई है।

सिंह ने बताया कि आरोपी बस चालक और कंडक्टर बच निकला है। लेकिन हमारी जांच जारी है और आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा। ऑल आदिवासी एसोसिएशन ऑफ असम (एएएसएए) के पूर्व अध्यक्ष राफल कुजूर ने बताया कि लड़की दोपहर तक़रीबन 2 बजे तेजपुर में गोरेस्वर जाने के लिए बस में सवार हुई थी। कुजूर ने बताया कि चालक ने गोरेस्वर बस स्टॉप पर बस नहीं रोकी और अतरीघाट के नजदीक वाहन रोक कर अपराध को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि लड़की कल तड़के बस से निकल भागने में सफल रही और अतरीघाट में एक आदिवासी गांव पहुंची जहां स्थानीय एएएसएए इकाई पुलिस के साथ बस तक पहुंची। हालांकि चालक और कंडक्टर फरार हो गए थे। एएएसएए के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रदीप नाग ने बताया कि लड़की सोनीतपुर जिले के डौमारी गांव की रहने वाली है और वह गुवाहाटी में घरेलू सहायिका का काम करती थी। हालांकि कुछ समस्या के कारण वह गोरेस्वर में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां भाग आई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -