माँ-बाप लाचार, नाबालिग हुई दुष्कर्म का शिकार
माँ-बाप लाचार, नाबालिग हुई दुष्कर्म का शिकार
Share:

मुंबई : सपनो की दुनिया और मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई जहाँ एक घर में तीन लोगों ने घुसकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने चाक़ू की नोक पर पहले तो माता-पिता को घर से बाहर निकाला और फिर उनकी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इस वारदात के बाद से इलाके में खलबली मची हुई है.

घटना भिवंडी के न्यू आजादनगर की बताई जा रही है, वहीँ इस मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. घटना के बाद शांतिनगर पुलिस स्टेशन में घटना की शिकायत की गई इस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे की तलाश की जा रही है.

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान इमरान खान (उम्र 24), जावेद खान (उम्र 23) के रूप में हुई है और तीसरे आरोपी का नाम किन्ना बताया जा रहा है. इमरान और जावेद को पुलिस ने थाणे की जिला अदालत के समक्ष पेश किया जहाँ से उन्हें 14 फ़रवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. वहीँ पुलिस अधिकारी का कहना है जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा और तीनो पर सख्त कार्यवाही की जायेगी.

कलियुगी माँ ने किया बेटे का क़त्ल

परीक्षा का इतना डर कि, चली गई जान

एक और आश्रम हुआ स्वाहा, 6 नाबालिग लडकियां बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -