कपड़ा ठूंसकर नाबालिग ने किया 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म
कपड़ा ठूंसकर नाबालिग ने किया 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में  एक 15 साल के नाबालिग लड़के ने एक 80 साल की बुजुर्ग महिला से बलात्कार किया है. इस मामले में लड़का दूर का रिश्तेदार और पीड़िता का पड़ोसी बताया जा रहा है. आरोपी ने पीड़िता के साथ आधी रात को बलात्कार किया. 

यह घटना अंधराठाढ़ी थाना सीमा के अंतर्गत जमैला गांव की बताई जा रही है. मधुबनी के पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने कहा यह घटना बुधवार देर रात आरोपी ने महिला के मुँह में कपडा ठूंसा जिससे किसी को उसकी चीखें सुनाई न पड़े और फिर उसके साथ ये घिनोना कृत्य अंजाम दिया. हालांकि, पीड़िता के जोर-जोर से रोने के बाद परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों की नींद उड़ गई और लड़के को पकड़ लिया गया.

परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और फिर उसको पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की बुरी तरह से पिटाई की गई है उसकी शरीर पर गंभीर चोटें है. पुलिस ने महिला की बहू के तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि आरोपी नाबालिग नहीं है उसके प्रमाण पत्र पर जो उसे नाबालिग दिखाते हैं वह फर्जी है. पुलिस इस मामले की गहराई से छान-बीन कर रही है. मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -