6 साल की बच्ची से किया रातभर रेप, मौत के बाद फेंका नाले में
6 साल की बच्ची से किया रातभर रेप, मौत के बाद फेंका नाले में
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, जिसमे मुजफ्फरनगर में एक आरोपी ने 6 साल की बच्ची से रातभर रेप किया. वही लड़की की मौत हो जाने के बाद उसे नाले में फेंक दिया. पकडे जाने पर आरोपी ने कहा कि गलती हो गयी माफ़ कर दो. घटना के बारे में जानकारी मिली है कि मुजफ्फरनगर के सौरम गांव में 29 नवंबर शाम को बच्ची मोची की दुकान पर चप्पल ठीक कराने गई थी.

जिसके बाद से वह लापता हो गयी थी. दो दिन तक पता नही चलने पर परिवार वालो ने बच्ची के लापता होने का केस दर्ज करवाया था. विक्टिम की फैमिली ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि बच्ची चप्पल ठीक कराने मोची की दुकान पर गई थी, जिसके बाद से ही उसका कोई पता नहीं चला.

पुलिस ने जाँच करने के दौरान शनिवार देर शाम डॉग स्क्वॉड ने बच्ची की लाश नाले से बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने सत कुमार नाम के उम्रदराज मोची से सख्ती से पूछताछ की. जिसमे उसने अपना गुनाह काबुल कर लिया है, पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है.

आरोपी ने बताया है कि बच्ची दुकान पर चप्पल ठीक कराने आई थी. मैंने 5 रुपए मांगे लेकिन उसके पास 3 रुपए ही थे. उस वक्त मैं नशे में था. जिसके बाद में बच्ची को घर ले गया और रात भर रेप किया. वही उसने मौत हो जाने के बाद लाश को बोरे में भरकर नाले में फेंकना भी कबूला है. वही आरोपी को जेल भेज दिया गया है.  

ट्रेनिंग देते देते कोच ने इंटरनेशनल खिलाडी के साथ किया घिनोना कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -