दादी के घर छुट्टी मनाने आई थी 9वी कि छात्रा, लेकिन उसके साथ जो हुआ....!

किशनगंज : जिले के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर चेंगाहाट के समीप एक खेत में 14 वर्षीय नाबालिग का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया. नाबालिग लड़की के शव कि शिनाख्त कर ली गई है . जानकारी के मुताबिक लड़की के साथ पहले रेप किया गया है इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. मृतक छात्रा के पिता अपनी पत्नी और बाल बच्चों के साथ पश्चिम बंगाल के विधाननगर में अपने ससुराल में रह रहा था. नाबालिग लड़की 9वी क्लास कि छात्रा थी.

13 मई को कनकपुर पंचायत में अपने दादा-दादी और चाचा-चाची के घर आयी थी. बताया जा रहा है कि लड़की बुधवार की रात शौच के लिये घर निकली थी और शौच के लिये जाने के समय उसे उसके चाचा ने देखा था. जब लड़की घर वापस नहीं आई आई तो दूसरे दिन सुबह परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू कि और लड़की के लापता होने कि सुचना ठाकुरगंज थाना में भी दी गई. शुक्रवार के सुबह जब चेंगाहाट नदी के किनारे लड़की का शव पड़ा देखा तो परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस उसके परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दायर किया है. घटनास्थल से शव को देख लौटे एसडीपीओ कामिनी वाला के मुताबिक जिस स्थिति में हमने शव को देखा तो दुष्कर्म से इनकार नहीं कर सकते लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सच्चाई का खुलासा हो पाएगा.

Most Popular

- Sponsored Advert -