परजनों संग छत पर सो रही थी नाबालिग, युवक आए और...
परजनों संग छत पर सो रही थी नाबालिग, युवक आए और...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के मेरठ का है जहाँ एक नबाालिग को केरोसिन छिड़ककर आग के हवाले किया जा चुका है. इस मामले में आग लगने से बच्ची बुरी तरह झुलस गई और उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने इस मामलें में परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ टांडा गांव निवासी शकील का आरोप है कि ''बीती रात वह अपने परिवार के साथ घर की छत पर सोया हुआ था और इसी दौरान गांव का ही दूसरे समुदाय का एक युवक अपने साथियों के साथ आया और छत पर सो रही उसकी बेटी पर तेल छिड़क कर आग लगा दी. बेटी की चीख-पुकार सुनकर उनकी आंख खुल गई, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. रात में उन्होंने अपनी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत देखकर दिल्ली रेफर कर दिया गया.''

खबरों के अनुसार शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और अब परिजनों का आरोप है कि ''आरोपी पक्ष उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ भी करते थे.'' वहीं दो युवक पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने की बात भी कही जा रही है जो जल्द ही सारे मामले को खोल देंगे.

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

बैडरूम में पति ने खींची पत्नी की अतरंगी तस्वीरें और फिर...

शराबी को गाली गलौज से रोकना महिला को पड़ा इस कदर भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -