बच्ची हुई तीन महीने की प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम सुनते ही माँ को लगा झटका
बच्ची हुई तीन महीने की प्रेग्नेंट, आरोपी का नाम सुनते ही माँ को लगा झटका
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी पैदा कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह चंडीगढ़ का है. इस मामले में सेक्टर-39 थाना अंतर्गत छठी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक़ यह आरोप है कि छात्रा से उसके ही रिश्तेदार ने रेप किया. जी हाँ, इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची के पेट में दर्द शुरू हुआ और अस्पताल में भर्ती होने पर पता चला कि वह तीन महीने से प्रेग्नेंट है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जैसे ही इस बात की खबर लगी तो पुलिस को सुचना दी गई. बताया गया है कि यह मामला उत्तराखंड का होने के चलते सेक्टर-39 थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि सेक्टर-39 थाना के अंतर्गत 13 वर्षीय किशोरी परिवार समेत रहती है और वह चंडीगढ़ स्थित एक स्कूल की छठी क्लास की छात्रा है. वहीं बीते कुछ महीने पहले वह उत्तराखंड में अपने रिश्तेदार के घर शादी में गई हुई थी और वहां पर 20 वर्षीय युवक (रिश्तेदार) ने बहला फुसला कर उसके साथ रेप किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वह परिवार समेत वापस अपने घर लौट आई और बीते दिनों उसके पेट में अचानक दर्द शुरू हुआ, जिसके बाद परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह करीब तीन महीने से प्रेग्नेंट है. अब इस मामले में पुलिस ने सेक्टर-39 थाना युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत शिकायत दायर कर ली है.

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

शराब पीकर घर लौटे बेटे को पिता ने टोका तो कैंची मार उतारा मौत के घाट

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी युवक को गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -