बकरी चराने गई लड़की को नाबालिग लड़के ने बनाया हवस का शिकार
बकरी चराने गई लड़की को नाबालिग लड़के ने बनाया हवस का शिकार
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुलरिहा इलाके के एक गांव का है जहाँ किशोरी से दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में परिजनों का आरोप है कि बकरी चरा रही किशोरी के साथ गांव के ही किशोर ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित किशोर को गिरफ्त में ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दायर किए गए मुकदमे में किशोरी की मां ने बताया कि, ''उनकी बेटी 9वीं की छात्रा है. वह शनिवार को अपने भाई के साथ बकरी चरा रहा थी. कुछ देर बाद उसका छोटा भाई भोजन करने घर चला गया. किशोरी अकेली थी. आरोप है कि तभी गांव का ही एक किशोर आया और किशोरी की साइकिल लेकर चला गया. किशोरी साइकिल लेने पीछे-पीछे गई. सूनसान स्थान पर किशोर ने किशोरी का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया. बहुत समय बाद भी किशोरी के न लौटने पर उसकी मां तलाश करते हुए उधर पहुंच गई और किशोर को पकड़ लिया. इसके बाद किशोरी की मां और भाई ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी.''

इस मामले में सुचना मिलने के बाद गई पुलिस ने आरोपित किशोर को हिरासत में लिया और थाने लाई. वहीं बीते रविवार सुबह पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया है.

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

120 केले खिलाए, तब जाकर 10 करोड़ के कैप्सूल बाहर आए...

घर पर भतीजी को अकेले देख आ जाता था चाचा, तीन महीने तक चला रेप का सिलसिला लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -