बिस्कुट खरीदने दुकान जा रही थी बच्ची, पकड़ ले गया युवक और...
बिस्कुट खरीदने दुकान जा रही थी बच्ची, पकड़ ले गया युवक और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दुकान पर बिस्कुट खरीदने जा रही साढ़े पांच वर्ष की एक बच्ची के साथ गांव के ही एक किशोर के दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में बच्ची की नानी ने बच्ची का पहले एक निजी डॉक्टर से इलाज कराया, लेकिन सुधार न होने पर उसे कप्तानगंज ले गई. वहीं हालत बिगड़ने पर रविवार को उसने कप्तानगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और किशोरी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं इस मामले में नानी की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि बच्ची उनके साथ ननिहाल में रहती है. बीते 9 अगस्त की शाम पांच बजे वह बिस्कुट खरीदने जा रही थी, तभी गांव के एक किशोर उसे बाइक पर बैठाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बच्ची के अंदरूनी हिस्से से रक्तस्राव होने पर उन्होंने उसे एक निजी डॉक्टर को दिखाया, लेकिन कोई मतलब नहीं निकला और अंत में बच्ची को निजी अस्पताल कप्तानगंज ले जाया गया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक वहां पर भी बच्ची की हालत बिगड़ने पर रविवार को कप्तानगंज थाने में तहरीर दीं और फिर पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल रेफर किया. इस मामले में एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का काम हो रहा है.

इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....

बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...

13 साल की बच्ची को कार में बैठा ले गया दरिंदा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -