बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, लोगों ने की पिटाई और...

Jun 14 2019 02:00 PM
बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, लोगों ने की पिटाई और...

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है. इस मामले में एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ आरोपी को लोगो ने पकड़ लिया और पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है और इस मामले को पालीगंज थाना क्षेत्र का बताया गया है. इस मामले में घटना के संबंध में बताया गया है कि ''गुरुवार को बच्ची घर के बगल के दुकान से सामान खरीदने गई थी. पहले तो दुकानदार उससे बातों में उलझाए रखा. बाद में सामान देने के बहाने उसे दुकान के अंदर खींच लिया.

इसके बाद दुकान का दरवाजा अंदर से बंदकर आरोपित दुकानदार अशोक कुमार सिंह ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपित का दिल नहीं पसीजा. लड़की के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दुकान का दरवाजा पीटने लगे. दरवाजा खोलकर आरोपित दुकान से निकलकर भागने लगा लेकिन ग्रामीणों ने पीछा कर उसे धर-दबोचा.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके बाद आरोपित को पकड़ कर दुकान पर लाया तो अंदर लड़की बदहवास पड़ी थी और लड़की के कपड़े खून से सने थे और लोगों ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी. वहीं इस मामले में मौके पर पहुंचे परिजन पीड़िता को घर ले गए और थाना पहुंचकर लड़की के पिता ने पुलिस को आरोपित दुकानदार के खिलाफ लिखित आवेदन दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है जहाँ जांच जारी है. इस मामले में पिटाई से आरोपित की भी हालत गंभीर है और उसका भी इलाज चल रहा है.

पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गोली मार कर की आत्महत्या

कमरे से इस हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या