अलग-अलग मर्दों ने किया बच्ची संग दुष्कर्म और उसके बाद...

हाल ही में अपराध का एक मामला जगदलपुर के संभागीय मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम धोबीगुड़ा से सिंघनपुर से सामने आया है. जहाँ अपने परिजनों के पास जाने के लिए निकली नाबालिग से नेगानार के युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में युवक ने अनाचार करने के बाद नाबालिग को तोंगपाल के एक युवक के साथ राजधानी भिजवा दिया, जहां नाबालिग को रेलवे स्टेशन में पहले से मौजूद एक बुजुर्ग को सौंप दिया गया. इस मामले में बुजुर्ग नाबालिग को लेकर भोपाल गया, वहां भी उसके साथ अनाचार किया गया. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि वह किसी तरह खुद को बचाकर भोपाल से बस्तर लौटी नाबालिग की रिपोर्ट पर दरभा थाने में जुर्म पंजीबद्ध किया गया है.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए दरभा थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि विगत माह 9 फरवरी को धोबीगुड़ा निवासी नाबालिग अपने परिजनों से मिलने सिंघनपुर जा रही थी. तभी उसे रास्ते में नेगानार निवासी मोहन कवासी ने गांव तक छोडऩे की बात कहते हुए अपनी बाइक में उसे बैठा लिया और मोहन उसे जंगल में ले गया और वहां उसके सतह दुष्कर्म किया गया. इस मामले में घटना के बाद युवक नाबालिग को तोंगपाल ले गया और वहां किरण नामक युवक के पास नाबालिग को छोड़ दिया, जहाँ उसने भी उसके साथ बलात्कार किया. उसके बाद वह उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन ले गया और वहां एक बुजुर्ग को सौंप दिया.

उसके बाद बुजुर्ग नाबालिग को अपने साथ भोपाल ले गया और उसने भी उसके साथ बलात्कार किया. उसके बाद उसे बच्ची को अपने रिश्तेदार को दे दिया जहाँ रिश्तेदार ने उसके साथ नदी किनारे दुष्कर्म किया. किसी तरह उसके चंगुल से निकलर बच्ची पुलिस के पास गई और घटना बताई. अब पुलिस आरोपी को जल्द हिरासत में ले लेगी.

जाली क्रेडिट कार्डों से कर डाली 10 करोड़ की ठगी, यूपी एसटीएफ ने किया पर्दाफाश

BAN vs NZ : 211 रनों पर पैवेलियन लौटी बांग्लादेशी टीम

अपराधियों से भरा है ये गांव, रेप करने की मिलती है ऐसी सजा

Most Popular

- Sponsored Advert -