आधी रात ढाई साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा और रेप कर दे दी मौत

Jul 24 2019 02:40 PM
आधी रात ढाई साल की बच्ची को उठा ले गया दरिंदा और रेप कर दे दी मौत

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पुणे के पिंपले सौदागर इलाके का है. इस मामले में मां की गोद में सो रही बच्ची को उठाकर ले जाने के बाद उससे रेप किया गया है और उसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई है. खबरों के मुताबिक़ बताया गया है कि इस इलाके में निर्माणाधीन इमारत में उसके माता-पिता काम करते हैं और वह मूलत: छत्तीसगढ़ के हैं.

जी दरअसल बीते सोमवार को बच्ची मां की गोद में ही सो गई और मां की भी आंख लग गई और मध्यरात्रि के बाद तकरीबन एक से डेढ़ बजे के बीच कोई बच्ची को उठाकर ले गया. वहीं उसकी मां की नींद टूटी तो बच्ची कहीं नहीं दिखी और सभी जगह तलाश शुरू की गई. लेकिन, वह नहीं मिली.

इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई, जिसने मंगलवार को उसकी लाश डिफेंस की जमीन में बरामद की. सांगवी के वरिष्ठ पीआई प्रभाकर शिंदे ने बताया कि पोस्टमार्टम में बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि की है. वैसे इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

दिल्ली पुलिस ने जब्त की 200 करोड़ की हिरोइन

प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

शादीशुदा महिला के प्यार में लट्टू हुआ टीचर, पति को लगी खबर और फिर...