माँ की शादी बचाने के लिए बच्ची ने छुपाई इतनी बड़ी बात, पेट में दर्द से खुली सच्चाई

Apr 19 2019 07:00 AM
माँ की शादी बचाने के लिए बच्ची ने छुपाई इतनी बड़ी बात, पेट में दर्द से खुली सच्चाई

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मां को जब इस मामले का पता लगा तो उसने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि साल 2015 में रजनी (परिवर्तित नाम) की मां ने पहले पति से छोड़कर दूसरी शादी की थी, और उसका सौतेला पिता नाईं का काम करता था और मां घरों में काम किया करती थी.

इस मामले में उसका पिता दोपहर के समय घर आता था और उसकी मां की गैरहाजिरी में उसके साथ बलात्कार करता व पीटता था. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार किसी को ना बताने की धमकी के साथ ही वो पहले पति की तरह ही उसकी मां को छोडने को कहता था और इसी बात डर से लड़की लगातार यौन शोषण की शिकार होती रही. वहीं एक दिन उसके पेट में तेज दर्द हुआ और उसने अपनी मां से कहा. माँ उसे अस्पताल ले गई जहाँ माँ को सौतेले बाप के कुकृत्यों का पता चला और उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में बच्ची के गर्भवती होने की खबर फैलने पर बच्ची ने बदनामी के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया और कुछ समय बाद स्कूल से नाम भी कटवा लिया. इस मामले में दिल्ली की एक पॉक्सो अदालत ने दिल्ली महिला आयोग द्वारा 11 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुनर्वास के लिए अधिकतम मुआवजा दिलवाने की अपील पर सुनवाई करते हुए, 11 लाख रुपए का मुआवजा दिया है.

घर में मिली पति पत्नी की गोली लगी लाश, देखते ही परिवारवालों ने मचाया हड़कंप

गांजे की खेती करने के आरोप में वृद्ध गिरफ्तार

शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा