21 साल के युवक ने किया नाबालिग लड़की संग बलात्कार

Apr 01 2020 07:20 PM
21 साल के युवक ने किया नाबालिग लड़की संग बलात्कार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नवादा का है. जी हाँ, जो मामला सामने आया है उस मामले में नवादा जिले के वारिसलीगंज के एक मोहल्ले की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 21 वर्षीय युवक ने जान मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक वह दुष्कर्म के बाद फरार हो गया था लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर बीते बुधवार को जेल भेज दिया गया है.

मिली खबर के मुताबिक थाना में दिए गए आवेदन में पीड़िता के पिता ने कहा है कि, ''28 मार्च की 7:30 बजे शाम में आरोपी युवक पटना जिला अंतर्गत बख्तियारपुर निवासी ध्रुव साव का बेटा राहुल कुमार मेरे घर में लगा हुआ पानी प्लांट से पानी लेने के बहाने से आया था. मेरी नाबालिग लड़की को अकेली देखकर उसने धर दबोचा जान से मार देने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया. पिस्टल दिखाकर मुँह खोलने पर हत्या की धमकी दी.''

इस मामले में थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि, 'आरोपी युवक अपने ननिहाल वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के मुरला चक में रहता है.' इस मामले में मिली खबर के मुताबिक बीते सोमवार को थाना में दुष्कर्म का आवेदन आते ही पुलिस जांच में जुट गई व मंगलवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. मिली खबर को माने तो गहरी पूछताछ के बाद बीते बुधवार को उसे जेल भेजा जा चुका है.

कोरोना संदिग्ध की सूचना देने वाले युवक की बेरहमी से हत्या, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

दूध मुंही बच्ची को छोड़ युवती ने लगाई फांसी

दोस्त को बुलाया घर और शराब पिलाकर ले ली जान