राजधानी दिल्ली: 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर मारी गोली
राजधानी दिल्ली: 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर मारी गोली
Share:

नोएडा। राजधानी दिल्ली में रेप व सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओ में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है ऐसे ही एक घटनाक्रम के तहत एक 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसे कुछ बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में 13 दिन तक बंधक बनाए रखा व उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म कि वारदात को अंजाम देते रहे इसके बाद इन बदमाशो ने रविवार की सुबह पीड़िता को सीने में दो गोली मारकर उसे  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में ही सलेमपुर गुर्जर गांव के एक कुएं में फेंक कर फरार हो गए । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब इस किशोरी को यह बदमाश कुँए में फेंक रहे थे तो कुछ ग्रामीणो ने इन्हे देख लिया व इसकी सुचना तुरंत ही पुलिस को कर दी. इस दौरान पुलिस ने पीड़िता को कुएं से निकालकर यथार्थ अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया है।

पुलिस ने अपनी जानकारी ने बताया कि इस वारदात में तीन युवक शामिल हैं, जिनके बारे में पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है। इस बाबत दिल्ली पुलिस भी घटना की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस ने अपने बयान में आगे कहा कि किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट 22 नवंबर को उत्तम नगर थाने में दर्ज है। पीड़िता ने बताया कि 22 नवंबर को दिल्ली से उसका तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया था.

व मुझे यह ग्रेटर नोएडा आ गए थे. तथा मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म कि वारदात को अंजाम दिया. डॉक्टरों ने कहा है कि यह किशोरी बहुत ही हिम्मत वाली है जो की दो गोली खाने के बाद भी इसने हार नही मानी उसकी हालत काफी गंभीर है तथा उसे  बचाने के प्रयास किये जा रहे है. एसपी देहात संजय सिंह का कहना है कि हम इस किशोरी के ठीक होने के बाद इसके बयान कोर्ट में दर्ज कराएंगे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -