चाचा के पास सो गई बच्ची लेकिन उसे क्या पता था चाचा दरिंदा बन जाएगा और उसकी आबरू...

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला बिहार के सारण जिले से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जिले के मढ़ौरा इलाके में चाचा ने भतीजी को अपना हवस का शिकार बनाया और अब पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. सामने आई खबरों के मुताबिक इस मामले में घटना के संबंध में बताया गया है कि ''जिले मढ़ौरा में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है और बच्ची के परिजनों के अनुसार घटना को रिश्ते में चाचा लगने वाला चंदन कुमार नामक शख्स ने अंजाम दिया है.''

वहीं इस मामले में यह भी सामने आया है कि बीते रविवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तो आरोपी नशे की हालत में घर आया तो बच्ची चाचा के पास जाकर उसी के साथ कमरे में सो गई और चाचा ने कमरे का दरवाजा बंद किया और सो रही बच्ची का मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक उस समय बच्ची की चीख सुनकर घर के लोग कमरे में पहुंचे तो नजारा देखने के बाद उनके होश उड़ गए.

वहीं उसके बाद उन्होंने बावत मढ़ौरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले इससे पहले भी कई बार सामने आए हैं.

शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत

मूक-बधिर व्यक्ति ने पहले महिला को उतारा मौत के घाट और फिर उसकी लाश के साथ...

भाभी को खिलाया जहरीला पदार्थ और फिर एक के बाद एक कमरे में आए देवर, पति और मामा ससुर...

Most Popular

- Sponsored Advert -