बच्ची के साथ हुआ रेप और तड़प-तड़पकर हो गई मौत

Jun 09 2019 03:00 PM
बच्ची के साथ हुआ रेप और तड़प-तड़पकर हो गई मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के गया जिले में रामपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में शाहमीर तकिया पहाड़ मोहल्ला में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना के बाद पीड़िता की मौत हो गई और घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर दी. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपी भागने में सफल रहा और पुलिस ने कहा है कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह झारखंड का रहनेवाला है.

आगे पुलिस ने बताया कि उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना के संबंध में सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि बीती रात्रि शाहमीर तकिया मोहल्ला में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ पड़ोस के ही चिंटू कुमार युवक ने उसे घर से जबरन उठाकर दूर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में उसके बाद में उन्होंने उसे वापस घर के पास छोड़ दिया. वहीं बच्ची की हालत बहुत ही गंभीर थी और परिजनों को जानकारी होने के बाद उन्होंने चिंटू को पकड़कर काफी पिटाई की.

इस मामले में चिंटू परिजनों के चंगुल से भागने में सफल रहा और उन्होंने कहा कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है और अभी भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है लेकिन पुलिस ने कहा है बहुत जल्द ही आरोपी की गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उज्जैन से सामने आया अलीगढ़ जैसा मामला, पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, चाचा गिरफ्तार

फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकुओं से हमला, मौत

फतेहपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस