2 महीने बाद परिजनों को हुई नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर
2 महीने बाद परिजनों को हुई नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह झारखंड का है। जहाँ एक 12 साल की बच्ची के साथ दिल्ली में दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। इस मामले में घटना को दो महीने हो चुके हैं और अब जाकर पूरे मामले की जानकारी अब परिजनों को मिली है। फिलहाल बच्ची दिल्ली में ही पुलिस के संरक्षण में है। इस मामले में ऐसा बताया गया है कि खूंटी के एक आवासीय विद्यालय में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को उसकी सहेली की चाची ने दिल्ली ले जाकर काम दिलाने का झांसा दिया। बच्ची छोटू उर्फ अनूप भेंगरा नाम के दलाल के साथ दिल्ली जाने को तैयार हो गई।

वहीं पुलिस के अनुसार दिल्ली ले जाए जाने के बाद नाबालिग को जसोला, चौहान मोहल्ला स्थित घर ले जाया गया। यहां छोटू ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, नाबालिग को कामकाज के लिए एक सेठ के यहां लगवा दिया गया। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक बच्ची ने दिल्ली में स्थानीय पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 24 अक्तूबर 2019 को छोटू नौकरी देने वाले सेठ के यहां आया और नाबालिग को अपने साथ चौहान मोहल्ला स्थित घर ले गया।

इस मामले में घर लाने के बाद दुबारा दिन और रात में बच्ची से दुष्कर्म किया गया। इस मामले में पुलिस के मुताबिक जानकारी मिलने के बाद बच्ची के पिता ने खूंटी जिले के डीसी व एसपी से बेटी की दिल्ली से वापसी के बारे में कहा। वहीं खूंटी जिला प्रशासन ने शिकायत मिलने के बाद मामले में बाल संरक्षण पदाधिकारी से जांच प्रतिवेदन की मांग की है। इस मामले में प्रतिवेदन मिलने के बाद खूंटी पुलिस व सीडब्लूसी की टीम बच्ची को वापस झारखंड लाने के लिए दिल्ली जाएंगे।

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -